Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ का के गानों का जादू, दो मिनट में बिक गए टिकट

Update: 2024-09-10 13:30 GMT

दिलजीत दोसांझ का के गानों का जादू, दो मिनट में बिक गए टिकट

Diljit Dosanjh Concert : कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में जादू बिखेरने के बाद दिलजीत दोसांझ भारत में शो करने जा रहे हैं। दिलजीत के कॉन्सर्ट के लिए लोग इतने दीवाने हैं कि, दो मिनट में ही अर्ली बर्ड टिकट बिक गए। दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती टूर कॉन्सर्ट के लिए प्रीसेल मंगलवार को दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी।

कॉन्सर्ट के लिए शुरू हुई प्रीसेल में एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत छूट के साथ अर्ली बर्ड टिकट की पेशकश की गई थी। प्रीसेल विशेष रूप से एचडीएफसी पिक्सेल क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए उपलब्ध है, जिससे वे आम जनता से 48 घंटे पहले टिकट खरीद सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्ली बर्ड छूट वाले टिकट दो मिनट में बिक गए। 1,499 रुपए का सबसे कम कीमत वाला कॉन्सर्ट टिकट दोपहर 12 बजे बिक्री शुरू होने पर सिल्वर (बैठे हुए) सेक्शन के लिए था। गोल्ड (खड़े होकर) सेक्शन के लिए टिकट की कीमत 3,999 रुपए रखी गई।

भारत में कबसे शुरू हो रहा है दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट :

दिलजीत दोसांझ के 'दिल-लुमिनाती टूर' कॉन्सर्ट भारत में 26 अक्टूबर से शुरू होंगे। दिलजीत दोसांझ दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ़, गुवाहाटी, पुणे, इंदौर, बेंगलुरु, कोलकाता, लखनऊ, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित विभिन्न स्थानों पर परफॉर्म करेंगे।

भारत आने से पहले, दिलजीत दोसांझ यूरोप में परफॉर्म करेंगे। दिलजीत के कॉन्सर्ट 9 सितंबर से 2 अक्टूबर तक निर्धारित हैं। पेरिस से लेकर इंग्लैंड, आयरलैंड और नीदरलैंड तक, विभिन्न देशों के फैंस उनके कॉन्सर्ट में शामिल होंगे।

दिलजीत दोसांझ ने अपने दिल-लुमिनाती टूर कॉन्सर्ट से पहले टोरंटो के रोजर्स सेंटर में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात की थी। दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें ट्रूडो को स्टेज पर उनके साथ डांस करते हुए दिखाया गया था।

Tags:    

Similar News