Jaitpur Shooting Incident: दिल्ली में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, दो हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

Update: 2024-10-03 02:58 GMT

Jaitpur Shooting Incident

Doctor Shot Dead in Jaitpur Hospital : दिल्ली। जैतपुर इलाके में प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर की हत्या की घटना सामने आई है। अस्पताल में दो युवक इलाज के बहाने से हॉस्पिटल में आए और डॉक्टर को गोली मारकर चले गए। ये पूरी घटना गुरूवार 3 अक्टूबर की है। जानकारी के अनुसार कालिंदी कुंज पुलिस थाने के अंतर्गत जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल (Neema Hospital) में दो लोग घायल अवस्था में पहुंचे। कम्पाउंडर ने उनकी ड्रेसिंग की थी। ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की और केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी। मौके पर पुलिस मौजूद है और आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पहले हॉस्पिटल के सारे सीसीटीवी और हॉस्पिटल के आसपास की CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि, पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल के नर्सिंग होम में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। इस लड़के की ड्रेसिंग भी पिछली रात उसी अस्पताल में की गई थी। कल ( 2 अक्टूबर ) मोहम्मद कामिल द्वारा ड्रेसिंग के बाद दोनों दवा के पर्चे के लिए यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर के केबिन में गए।

कुछ समय बाद रात की नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और मोहम्मद कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाईं ओर से खून बह रहा था। प्रथम दृष्टया यह लक्षित हत्या का मामला लगता है क्योंकि यह बिना उकसावे के किया गया है और हमलावरों ने पिछली रात रेकी की थी।

GTB अस्पताल में घुसकर मरीज को मारी थी गोली

इससे पहले जुलाई महीने में दिल्ली के GTB अस्पताल में घुसकर एक युवक की हत्या की गई थीं। 14 जुलाई को GTB अस्पताल के वार्ड के अंदर रियाजुद्दीन नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थीं। शूटर किसी और को मारना चाहते थे, लेकिन उन्होंने गलत व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में घटना के कुछ दिन बाद ही दोनों शूटरों को पकड़ लिया था। वहीं, कुछ दिनों पहले ही इस गोलीकांड के मास्टरमांइड फहीम की भी मेरठ से गिरफ्तारी हुई है।

Tags:    

Similar News