क्या सानिया मिर्जा करेगी मोहम्मद शमी से निकाह, खबरों पर पिता इमरान ने बताई सच्चाई

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohhamad Shami) के निकाह की खबरें अफवाह पर सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा (Emraan Mirza) का रिएक्शन सामने आया है।

Update: 2024-06-21 15:05 GMT

Sania - Soaib marriage news: सोशल मीडिया बुरी और अच्छी खबरों के लिए हर समय चर्चा में रहता है बीते दिनों टेनिस पूर्व स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohhamad Shami) के निकाह की खबरें अफवाह बनकर उड़ रही थी इस पर सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा (Emraan Mirza) का रिएक्शन सामने आया है। जहां पर इन खबरों को बकवास बताया है।

शमी से कभी नहीं मिली सानिया

इस खबर को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने इन खबरों को खारिज किया है साथ ही बकवास बताते हुए बयान दिया है। जिसमें कहा कि, "ये सब बकवास है सानिया उससे (शमी ) से कभी मिली भी नहीं हैं। दरअसल जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, वह सानिया मिर्ज़ा की असली शादी की तस्वीर है जिसमें सानिया मिर्ज़ा के पार्टनर शोएब मलिक थे. मगर किसी ने फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए शोएब मलिक की जगह मोहम्मद शमी का चेहरा लगा दिया है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर सानिया और शमी के शादी की फेक तस्वीर वायरल हो रही थी।

इन दिनों क्या कर रहे हैं सानिया और शमी

शादी की अफवाह से अलग सानिया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हज यात्रा पर जाने की जानकारी साझा की थी। बता दें, वे अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग हो चुकी है और अब सिंगल ही अपना जीवन बिता रही है उनके साथ उनका बेटा है। इसके अलावा क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बात करें, तो वे कई दिनों से चोट की वजह से खेल से बाहर थे जिसके बाद अब हाल ही में उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी में पसीना बहाते हुए देखा गया। बता दें कि, शमी की शादीशुदा जिंदगी खराब चल रही है पत्नी हसीन जहां के साथ उनका तलाक का मामला अब भी चल रहा है। बरहाल सानिया और शमी की शादी की खबरें महज अफवाह है।

Tags:    

Similar News