Guna News: घरेलू हिंसा से तंग आकर पत्नी ने गुना में पति की चाकू घोंपकर की हत्या

मामला गुना के विजयपुर थाना क्षेत्र का है, जहां सोमवार को गेड़िया लाडपुरा रोड पर बंटी चंदेल का शव मिला था। जांच के बाद पता चला कि मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी प्रीति ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

Update: 2024-07-04 07:54 GMT

Guna News: गुना। मध्य प्रदेश के गुना में एक बार फिर घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है। यहां घरेलू हिंसा से तंग आकर एक पत्नी ने गुना में अपने नाबालिग भाई की मदद से अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पत्नी और नाबालिग भाई को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला गुना के विजयपुर थाना क्षेत्र का है, जहां सोमवार को गेड़िया लाडपुरा रोड पर बंटी चंदेल का शव मिला था। जांच के बाद पता चला कि मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी प्रीति ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

पुलिस के अनुसार मृतक के सीने पर धारदार हथियार से गहरा घाव था। मृतक की पहचान उसके भाई विशाल ने की। साथ ही मृतक की पत्नी और ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद चल रहा था। घटना वाले दिन प्रीति अपने ससुराल से कपड़े लेने आई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बंटी से हुई और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद प्रीति ने बंटी पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में प्रीति भी घायल हो गई।

फिलहाल मामले में आरोपी प्रीति और उसके नाबालिग भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस जांच में पता चला कि बंटी और प्रीति की शादी एक साल पहले हुई थी, जिसके बाद से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। विवाद के चलते प्रीति अपने मायके में रहने लगी थी। घटना से कुछ दिन पहले भी वह अपने मायके में रह रही थी। बंटी चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही बंटी उसके साथ मारपीट करता था। घटना वाले दिन भी उसने झगड़े में उसके साथ मारपीट की थी।

Tags:    

Similar News