AP Dhillon: कनाडा में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Update: 2024-09-02 13:22 GMT

Firing at Punjabi Singer AP Dhillon House

Firing at Punjabi Singer AP Dhillon House : पंजाबी के फेमस गायक अमृतपाल सिंह ढिल्लों (Amritpal Singh Dhillon) उर्फ एपी ढिल्लों, के वैंकूवर स्थित आवास पर रविवार रात को फायरिंग हुई है। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस गैंग के शूटर ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा की है।

घटना की एक वीडियो क्लिप भी सामने आई है, जिसमें एक शूटर गेट के बाहर से लगातार गोलियां चलाता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार, शूटर ने एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर पर लगभग 11 गोलियां चलाईं। शूटर काले रंग के कपड़े पहने हुए

सुरक्षा एजेंसियां हुई सतर्क

यह हमला एपी ढिल्लों के हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ किए गए गाने के रिलीज के बाद हुआ है। इस गाने की रिलीज 9 अगस्त को हुई थी। घटना के बाद भारतीय और कनाडाई सुरक्षा एजेंसियां इस हमले को लेकर सतर्क हो गई हैं और इसकी जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार, इस हमले को लॉरेंस गैंग के प्रमुख हैंडलर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने अंजाम दिया। गोल्डी बराड़ पहले भी कनाडा में गैंगस्टर सुक्खा दुन्नेके की हत्या में शामिल रहा है। जांच के दौरान पता चला है कि गोल्डी फायरिंग के समय एक गाड़ी में मौजूद था।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

लॉरेंस गैंग के कुख्यात सदस्य रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस घटना की जिम्मेदारी स्वीकार की है। उन्होंने लिखा, "राम राम जी सभी भाइयों को। 1 सितंबर की रात को कनाडा में दो जगहों पर फायरिंग हुई है – विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो में। दोनों घटनाओं की जिम्मेदारी मैं, रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप), लेता हूं।



Tags:    

Similar News