Sandip Ghosh Arrested: कोलकाता डॉक्टर केस मामले में CBI का बड़ा एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को किया गिरफ्तार

सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को को हिरासत में लिया है।

Update: 2024-09-14 17:00 GMT

Sandip Ghosh Arrested : कोलकाता डॉक्टर रेप केस मामले में बड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को हिरासत में लिया है। जहां पर पुलिस की कस्टडी में 23 सितंबर तक रहेंगे।

सीबीआई ने जांच में पाया ये सबूत

आपको बताते चलें कि कोलकाता डॉक्टर केस मैं सीबीआई की जांच चल रही है उस दौरान जांच से पता चला है कि संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल दोनों कथित तौर पर जांच में देरी करने और सबूतों से छेड़छाड़ करके न्याय में बाधा डालने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें गिरफ़्तार कर कार्रवाई की है। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने वित्तीय अनियमितताओं के एक मामले में संदीप घोष और तीन अन्य को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

लाइव स्ट्रीमिंग पर फंसा मामला

आपको बताते चलें कि, आज शाम को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टर के साथ बातचीत के लिए मीटिंग बुलाई। यहां भी कोई नतीजा नहीं निकला है बल्कि मामला लाइव स्ट्रीमिंग पर फंस गया है। इसे लेकर सीएम की बात को नहीं मानते हुए जूनियर डॉक्टर्स बातचीत लाइव स्ट्रीमिंग पर चाहते है लेकिन सीएम ममता बनर्जी नहीं तैयार हुई।

Tags:    

Similar News