Lucknow Gangrape: लखनऊ में पांचवी क्लास की छात्रा से गैंगरेप, अपहरण कर होटल ले जाकर बारी - बारी से किया दुष्कर्म

Update: 2024-09-24 04:40 GMT

Lucknow Gangrape

Lucknow Gangrape : उत्तरप्रदेश। राजधानी लखनऊ में पांचवी क्लास की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। स्कूल से लौटते वक्त बच्ची का अपहरण किया गया। इसके बाद बदमाशों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। कृष्णानगर के होटल पैराडाइज शांति इन में बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है। पिता द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, कार सवार कुछ बदमाशों ने पांचवी क्लास की छात्रा का अपहरण किया और उसे होटल लेकर आ गए। बदमाश छात्रा को बदहवास हालत में घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। पिता की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस घटना के साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद कार्रवाई का दावा कर रही है। पूरा मामला सरोजनी नगर थाना क्षेत्र का है।

सरोजनी नगर में रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि, उनकी 13 वर्षीय बच्ची को आमिर और दानिश नाम के युवक कार में बैठाकर कृष्णानगर के होटल पैराडाइज शांति इन लेकर गए। यहां उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो भी बनाया। दोनों आरोपियों ने बच्ची को बदहवास हालत में घर के बाहर फेंका हुए फरार हो गए।

बता दें कि, होश में आने पर पीड़िता ने आप बीती जब घर वालों को बताई तो सभी के होश उड़ गए। पीड़िता के परिजन जब केस दर्ज कराने के लिए कृष्णानगर पुलिस थाने पहुंचे तो यह मामला पुलिस ने दूसरे थाने के अंतर्गत आता है यह कहकर टरका दिया। इसके बाद सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Tags:    

Similar News