UP News: गौतम बुद्ध नगर डीएम का X हैक करने वाला गिरफ्तार, राहुल गांधी पर की थी टिप्पणी

Update: 2024-09-15 06:02 GMT

गौतम बुद्ध नगर डीएम का X हैक करने वाला गिरफ्तार

Gautam Buddha Nagar DM X Account : उत्तरप्रदेश। गौतम बुद्ध नगर डीएम का X अकाउंट हैक करने वाले हैकर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने डीएम का एक्स अकाउंट हैक कर नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर गलत टिप्पणी की थी। डीएम के एक्स अकाउंट के किये गए इस पोस्ट के वायरल होने के बाद डीएम ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।

गौतम बुद्ध नगर डीएम का X अकाउंट हैक करने वाले आरोपी की पहचान सोहन सिंह के रूप में हुई है। आरोपी हैकर सोहन सिंह दिल्ली के बुराड़ी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोहन सिंह के पास से उस फोन को भी जब्त कर लिया है जिससे एक्स पर पोस्ट किया गया था।

दरअसल, गौतम बुध नगर जिलाधिकारी के एक्स अकाउंट से सुप्रिया श्रीनेत के एक पोस्ट पर जवाब दिया गया था। इसके बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेते हुए एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा था कि, यह DM Noida हैं, पूरे ज़िले की ज़िम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार ज़रूर देखे जायें। साफ़ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है - और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफ़रत को हवा दे रहे हैं।

 

इसके बाद कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी इस पर आपत्ति जताई। पोस्ट वायरल होने के बाद डीएम ने सायबर सेल में एक्स अकाउंट हैक होने की जानकारी दी। पुलिस और सायबर ने डीएम द्वारा शिकायत किए जाने के बाद एक्शन लेते हुए कार्रवाई की। आरोपी हैकर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News