Kolkata Case: डॉक्टर मर्डर केस में सरकार का बड़ा एक्शन, हटाए गए मेडिकल कॉलेज के सुपरिटेंडेंट

कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप मर्डर केस मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है जहां पर सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए मेडिकल कॉलेज के सुपरिंटेंडेंट को तत्काल प्रभाव से हटाया है।

Update: 2024-08-11 12:53 GMT

Kolkata Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप मर्डर केस मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है जहां पर सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए मेडिकल कॉलेज के सुपरिंटेंडेंट को तत्काल प्रभाव से हटाया है। इसके अलावा घटना के मुख्य आरोपी संजय रॉय 14 दिन के लिए पुलिस ने कस्टडी में लाया है। जानकारी मिल रही है कि आप पोर्न वीडियो देखने का एडिक्ट था जिसके मोबाइल से अश्लील वीडियो मिले है।

विरोध प्रदर्शन के बाद सरकार ने की कार्रवाई

आपको बताते चले की घटना के बाद, राज्य भर में डॉक्टरों और मेडिकल स्टूडेंट्स के विरोध-प्रदर्शन का दौर जारी था जिसमें प्रबंधन के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टरों ने आवाज उठाई थी। इसमें आरोप लगाते हुए कहा था कि, उन्होंने अस्पताल परिसर में सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने और 24 घंटे कड़ी निगरानी की मांग की थी। हालांकि, प्रबंधन की तरफ से इस पर ध्यान नहीं दिया गया। इस पर सरकार के पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने रविवार 11 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सुपरिटेंडेंट को उनके पद से हटा दिया। 

शक के घेरे में था आरोपी

आपको बताते चलें कि मामले में संलिप्त आरोपी संजय रॉय हॉस्पिटल में पुलिस की मदद के लिए सिविक वॉलंटियर के तौर पर काम करता था। उसका हॉस्पिटल के ज्यादातर डिपार्टमेंट में आना-जाना था। उसके फोन की जांच की तो उसमें पोर्न वीडियो भी मिले। आरोपी पर शक जब गहराया जब CCTV फुटेज में आरोपी संजय सुबह 4 बजे सेमिनार हॉल में अंदर जाते दिखाई दिया।इस दौरान उसने कानों में ईयरफोन लगाया हुआ था। कुछ देर बाद जब वह हॉल से बाहर आया तो उसके पास ईयरफोन नहीं था। इसके बाद संजय समेत कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। ब्लूटूथ उसके फोन से कनेक्ट हो गया था और वो पकड़ाया। 

आरोपी को 9 अगस्त को किया था गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने 9 अगस्त को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान संजय ने रेप और मर्डर की बात कबूली। बता दें, बीते दिनों पहले एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ आरोपी ने रेप के मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था।

Tags:    

Similar News