क्या अलग हो रहे हैं हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक?

Hardik Pandya And Natasha Stankovic Separating : नताशा सर्बिया की मॉडल हैं। उन्होंने 2020 में हार्दिक पांड्या से शादी की थी।

Update: 2024-05-24 10:00 GMT

Hardik Pandya And Natasha Stankovic Separating

Hardik Pandya And His Wife Natasha Stankovic Separating : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के अलग होने की खबर खूब प्रचारित की जा रही है। इसका कारण नताशा और हार्दिक खुद हैं। नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी कई इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी वहीं हार्दिक ने भी लंबे समय से नताशा के लिए कुछ पोस्ट नहीं किया है। नताशा ने तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम भी हटा लिया है।

नताशा और हार्दिक के इस व्यवहार से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। खैर अभी दोनों में से किसी ने इस बात की पुस्टि नहीं की है। अब तक बस सोशल मीडिया पर पोस्ट डिलीट की गई हैं।

बता दें कि, नताशा सर्बिया की मॉडल हैं। उन्होंने साल 2020 में हार्दिक पांड्या से शादी की थी। शादी के पहले उन्होंने जन्म दिया था जिसका नाम अगस्त्य रखा था। हार्दिक और नताशा के इंस्टा अकाउंट में इस समय अगस्त्य के साथ तस्वीरें हैं।

शादी की तस्वीरें नहीं की डिलीट :

सरनेम हटाने के बावजूद नताशा ने अब तक अपने इंस्टा अकाउंट से उनकी और हार्दिक पांड्या की शादी की तस्वीरें डिलीट नहीं की हैं। दोनों के बीच विवाद कितना गहरा है ये बात तो वे ही जानते हैं। जब तक दोनों की ओर से अलग होने की बात की पुष्टि नहीं हो जाती, कुछ कहा नहीं जा सकता।

Tags:    

Similar News