Jharkhand by-election: झारखंड उपचुनाव के लिए कल्पना सोरेन ने गांडेय सीट से किया नामांकन

Update: 2024-10-24 06:38 GMT

Kalpana Soren Nomination

Jharkhand by-election : गिरिडीह, झारखंड। झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) नेता और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा क्षेत्र से गुरूवार 24 अक्टूबर को नामांकन दाखिल (Kalpana Soren Nomination) कर दिया है। कल्पना सोरेन ने गांडेय के निर्वाची पदाधिकारी सह जिला आपूर्ति पदाधिकारी गुलाम समदानी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद भी मौजूद थे। कल्पना सोरेन का मुकाबला यहां बीजेपी की मुनिया देवी से है।

कल्पना सोरेन ने 'एक्स' पोस्ट में कहा कि, "गांडेय विधानसभा के अपने लोगों की सेवा करने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में झामुमो उम्मीदवार के रूप में मैंने आज नामांकन पत्र दाखिल किया।"

हेमंत सोरेन का समर्थन

कल्पना ने अपने पोस्ट में हेमंत सोरेन का उल्लेख करते हुए कहा, "गांडेय विधानसभा की जनता का स्नेह, आदरणीय बाबा दिशोम गुरु जी और मां का आशीर्वाद तथा हेमंत का साथ ही मेरा हौसला है, मेरी ताकत है, मेरा विश्वास है।" यह उनके मजबूत समर्थन और क्षेत्र के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

कल्पना ने आश्वस्त किया कि वे चुनाव में जीतेंगी। उन्होंने आगे लिखा, "जीतेंगे गांडेय! जीतेगा झारखंड! एक ही नारा, हेमंत दुबारा।" यह नारा उनके चुनावी अभियान का मुख्य हिस्सा बन गया है और यह दर्शाता है कि वे अपने मतदाताओं में सकारात्मक ऊर्जा भरने के लिए तत्पर हैं।

जेएमएम विधायक कल्पना आगे लिखा कि, ''गांडेय विधानसभा की जनता का स्नेह, आदरणीय बाबा दिशोम गुरु जी और मां का आशीर्वाद तथा हेमंत का साथ ही मेरा हौसला है, मेरी ताकत है, मेरा विश्वास है. जीतेंगे गांडेय! जीतेगा झारखंड! एक ही नारा, हेमंत दुबारा.''

Tags:    

Similar News