ये मोदी जी, हमारे यहां कि रोड बनवा दीजिए... सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा MP का ये वीडियो

वीडियो मध्य प्रदेश के सीधी जीले का है। खास बात ये है कि वीडियो में महिला अपने लोकल बोली में बात कर रही हैं।

Update: 2024-07-04 04:44 GMT

सोशल मीडिया में एक महिला का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पीएम मोदी से रोड बनवाने की गुहार लगाते दिख रही हैं। महिला अपने यहां की परेशानी बताते हुए कहती है कि कलेक्टर, विधायक और सांसद सबसे रोड बनवाने के लिए कह चुके हैं लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा। अब ये वीडियो पीएम मोदी तक पहुंचना चाहिए। वीडियो मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है। खास बात ये है कि वीडियो में महिला अपने लोकल बोली में बात कर रही है।

वायरल वीडियो में क्या कह रही महिला?

इस वायरल वीडियो में महिला अपने क्षेत्रीय बोली बघेली में कहती हैं- ओ मोदी जी हमारे यहां कि रोड बनवा दें। मैं बता रही हूं कि हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने आपके पार्टी को वोट दिया और 29 के 29 सांसद बनवाए। अब कम से कम आप हमारे यहां कि रोड तो बनवा दो। महिला बताती हैं कि हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक और कलेक्टर तक से मिल चुके हैं लेकिन कोई भी सुन नहीं रहा। मैं आपको वीडियो बनाकर दिखा रही हूं कि रोड कितनी खराब है यहां लोगों को चलने में परेशानी होती है।

महिला बताती हैं कि उनका गांव का सीधी जिले में खडीखुर्द है। जंगल है तो क्या हुआ रोड तो चाहिए न। यहां कितनी बसें पलटती हैं। बरसात में और भी ज्यादा हालत खराब हो जाती है। हमारी सबसे अपील है कि मोदी जी तक बात पहुंचनी चाहिए।

करीब 2 लाख लोगों ने देखा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर छपरा जिला नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखने तक वीडियो को लगभग 2 लाख लोगों ने देख लिया है और करीब 8 हजार लाइक मिल चुके हैं। वीडियो में तेजी से लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तुरंत इनकी समस्या को दूर करने की बात कह रहे हैं।

Tags:    

Similar News