IND vs BAN 2nd Test: क्‍या कानपुर मैच के दौरान हुई बांग्लादेशी क्रिकेट फैन टाइगर रॉबी की पिटाई? जानिए क्‍या है पूरा मामला...

Update: 2024-09-27 11:03 GMT

IND vs BAN 2nd Test: कानपुर में खेले जा रहे भारत और बांग्‍लादेश मैच के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम में एक बड़ा बवाल देखने को मिला है। बांग्लादेश के एक क्रिकेट फैन, जिसे टाइगर रॉबी के नाम से जाना जाता है, ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को उसे ग्रीन पार्क स्टेडियम में कुछ दर्शकों द्वारा कथित तौर पीटा गया है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रॉबी ने स्पोर्टस्टार को बताया, कि "उन्होंने मेरी पीठ और पेट के निचले हिस्से पर मारा और मैं सांस नहीं ले पा रहा था।" सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया है।

हालांकि इस आरोप की पुष्टि अभी नहीं हो पायी है, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने ऐसे आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि "हमारे एक अधिकारी ने उसे सी ब्लॉक के प्रवेश द्वार के पास देखा जब उसे सांस लेने में तकलीफ़ महसूस की और उसे बोलने में भी परेशानी हो रही थी। यह डिहाइड्रेशन का मामला लगता है, लेकिन हम डॉक्टरों की सलाह का इंतज़ार करेंगे।"

रॉबी एक कट्टर बांग्लादेशी प्रशंसक हैं और हमेशा मैच में बांग्‍लादेश टीम का झंडा लहराकर सपोर्ट करते नजर आते हैं। हर बार की तरह इस बार भी रॉबी को दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारत द्वारा बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान बांग्‍लादेशी राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए देखा गया था।

कहा जा रहा है कि वह कानपुर ग्राउंड में सी ब्लॉक की बालकनी से नारे लगा रहा था, और इस बीच वह मैच के पहले सत्र के दौरान कुछ अन्य दर्शकों के साथ भिड़ गया, इससे पहले कि सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति को नियंत्रण में किया।

लंच के दौरान, रॉबी ने आरोप लगाया कि कुछ स्थानीय दर्शकों ने उसकी पिटाई की, हालांकि पुलिस ने कहा कि वे आधिकारिक सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि करेंगे और उसके आरोपों की जांच करेंगे। 

Tags:    

Similar News