दिल्ली से वाराणसी जा रही Indigo फ्लाइट में यात्री परेशान, बम रखे जाने की धमकी निकली अफवाह

Indigo Flights Bomb Threat : दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि, उन्हें सुबह करीब 5:35 बजे फ्लाइट में बम रखे होने की सूचना मिली थी।

Update: 2024-05-28 03:22 GMT

Indigo Flight Bomb Threat

Indigo Flights Bomb Threat : दिल्ली। वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट में यात्रियों परेशानी सामना करना पड़ा। फ्लाइट के क्रू मेंबर को टॉयलेट पेपर पर बम लिखा हुआ एक नोट मिला था। इसकी सूचना दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी गई। जांच के बाद कोई बम नहीं मिला है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि, उन्हें सुबह करीब 5:35 बजे फ्लाइट में बम रखे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेजा गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित प्लेन से बाहर निकाल लिया गया। इस दौरान कुछ यात्री पैनिक हो गए थे और इमरजेंसी गेट से ही कूद गए। किसी यात्री को कोई चोट नहीं आई।

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, "दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर पाया गया, जिस पर 'बम' शब्द लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने निरीक्षण किया, लेकिन यह एक धोखा निकला।"

इंडिगो ने बयान जारी करते हुए कहा कि, 'दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक विशिष्ट बम की धमकी मिली थी। सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और हवाईअड्डा सुरक्षा एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान को सुदूर खाड़ी में ले जाया गया। सभी यात्रियों को आपातकालीन निकास के माध्यम से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल फ्लाइट का निरीक्षण चल रहा है। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद, विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में तैनात किया जाएगा।'

Tags:    

Similar News