महिला पर्यटकों को लुगाई बताने वाले को जयपुर पुलिस ने अच्छा मजा चखाया

Jaipur Viral Video : आरोपी जयपुर का एक टूरिस्ट गाइड बताया जा रहा है। इसके पहले भी वह सोशल मीडिया पर इस तरह की रील शेयर कर चुका है।

Update: 2024-06-24 08:08 GMT

महिला पर्यटकों को लुगाई बताने वाले को जयपुर पुलिस ने अच्छा मजा चखाया

Jaipur Viral Video : राजस्थान। जयपुर के एक युवक की रील पिछले दिनों इंटरनेट पर वायरल थी। जिसमें वह विदेशी महिलाओं के साथ अभद्र हरकत कर रहा था। यही नहीं यह युवक इन विदेशी महिलाओं को अपनी लुगाई भी बता रहा था। अब जयपुर पुलिस ने रील के वायरल होने के बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी जयपुर का एक टूरिस्ट गाइड बताया जा रहा है। इसके पहले भी वह सोशल मीडिया पर इस तरह की रील शेयर कर चुका है।

जयपुर पुलिस ने बताया कि, 'इंस्टाग्राम के माध्यम से एक रील इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ विदेशी महिला पर्यटकों को छूकर अभद्र व्यवहार कर अनर्गल मिथ्या बातें करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। पुलिस ने धारा 354, 505(2) IPC, 66D IT Act, 13(1), 13(2) राजस्थान टूरीजम बिजनेस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को राउंड अप किया है। जांच में पाया गया है की आरोपित जबरन स्वयं की निर्धारित दुकानों पर समान ख़रीदने के लिए पर्यटकों को बाध्य करता है।

यह वायरल रील जयपुर के आमेर फोर्ट के पास बनाई गई थी। क्योंकि वे विदेशी पर्यटक हिंदी नहीं समझ पा रहे थे इसका फायदा उठाकर युवक ने रील बनाई। इस रील में वह महिला टूरिस्ट को 100, 150 300 रुपए का बता रहा था। वहीं एक टूरिस्ट को स्थानीय भाषा में लुगाई और एक अन्य टूरिस्ट को साला कहकर हंस रहा था।

इस युवक ने यह रील अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की थी। जो रील वायरल हुई वह काफी समय पहले अपलोड की गई थी लेकिन इस तरह की हरकत अतिथि देवो भवः की भावना को नुकसान पहुंचाते। लोगों ने इस रील सामने आने के बाद पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

Tags:    

Similar News