शिवराज सिंह चौहान के आगे पूरी दिल्ली नतमस्तक, पहले से ज्यादा लोकप्रिय हैं हमारे नेता - कार्तिकेय सिंह चौहान

कार्तिकेय चौहान अक्सर सभाओं में अपने पिता शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व की तारीफ करते नजर आते हैं।

Update: 2024-06-22 06:37 GMT

Kartikeya Singh Chauhan

मध्यप्रदेश। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बेटे कार्तिकेय चौहान (Kartikeya Chauhan) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वे अपने पिता की तारीफ कर रहे हैं। कार्तिकेय चौहान एक जनअभार सभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कहा कि, हमारे नेता के आगे तो अब पूरा दिल्ली नतमस्तक है और पहले तो वो लोकप्रिय थे अब और अधिक लोकप्रिय हो गए हैं।

कार्तिकेय चौहान अक्सर सभाओं में अपने पिता शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व की तारीफ करते नजर आते हैं। इस बार जन आभार में उन्होंने कहा कि, 'मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भी हमारे नेता लोकप्रिय थे, जब मुख्यमंत्री नहीं हैं तो और अधिक लोकप्रिय हो गये हैं। इतनी प्रचंड जीत के बाद दिल्ली गये हैं तो आज पूरी दिल्ली भी नतमस्तक है। दिल्ली क्या कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक देश में सबसे बड़े नेताओं में किसी की गिनती की जाती है तो वो हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान की है।'

शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से आठ लाख वोट से विजयी घोषित हुए थे। केंद्र सरकार में उन्हें पहली बार केंद्रीय मंत्री बनाया गया है। शिवराज सिंह चौहान को मोदी सरकार 3.0 में कृषि मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी दी गई है।

Shivraj Singh Chauhan Biography: छात्र नेता से सीएम और सीएम से केंद्रीय मंत्री बनने तक का सफर

Tags:    

Similar News