Kolkata Doctor Rape-Murder: शव परीक्षण में बड़ा खुलासा, शरीर पर 16 चोट के निशान, संवेदनशील जगह पर की गई जबरदस्ती

Update: 2024-08-19 12:00 GMT

Kolkata Doctor Rape-Murder : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर बलात्कार और हत्या की शिकार हुई डॉक्टर की गला घोंटकर हत्या की गई, शव परीक्षण रिपोर्ट में कहा गया है। शव परीक्षण में यौन उत्पीड़न के सबूत भी मिले हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता की मौत गला घोंटने और गला घोंटने से हुई थी।

कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि शव परीक्षण ने निष्कर्ष निकाला है कि "उसके जननांग में जबरदस्ती प्रवेश/प्रविष्ट" होने के सबूत मिले हैं, जो यौन उत्पीड़न का संकेत देते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता के शरीर पर 16 बाहरी चोटें थीं, जिनमें गाल, होंठ, नाक, गर्दन, हाथ और घुटनों पर खरोंच के निशान शामिल हैं।

नौ आंतरिक चोटें भी पाई गईं। अखबार ने बताया कि उसके निजी अंगों पर भी चोटें थीं। सभी चोटें मौत से पहले दी गई थीं। इंडिया टुडे ने बताया कि रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके निजी अंगों के अंदर "सफेद गाढ़ा चिपचिपा तरल पदार्थ" पाया गया था। हालांकि, इसमें पदार्थ की प्रकृति का उल्लेख नहीं किया गया है। रिपोर्ट में किसी फ्रैक्चर का जिक्र नहीं था।

प्रशिक्षु डॉक्टर राजकीय अस्पताल में 36 घंटे की अपनी शिफ्ट के दौरान आराम करने के लिए अस्पताल के सेमिनार हॉल में गई थीं। 9 अगस्त की सुबह उनका शव मिला। पुलिस ने संजय रॉय नामक एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया है, जिसका ब्लूटूथ हेडफोन शव के पास मिला था।

Tags:    

Similar News