Kupwara Encounter : सेना ने कुपवाड़ा में मार गिराया एक आतंकी, जवान घायल

Kupwara Encounter : भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त खोज अभियान शुरू किया गया था।

Update: 2024-07-24 02:54 GMT

Kupwara Encounter

Kupwara Encounter : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के लोलाब में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया वहीं इस मुठभेड़ के कारण सेना का एक जवान घायल हुआ है। भारतीय सेना की चिनार कोर ने बताया कि, मुठभेड़ में एक एनओसी घायल हुआ है। घायल एनओसी का इलाज अस्पताल में जारी है।

सेना को कुपवाड़ा में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद भारतीय सेना और जम्मू - कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। देर रात तक मुठभेड़ जारी रही। बुधवार सुबह जानकारी मिली कि, सेना का एक जवान घायल हुआ है वहीं एक आतंकी मारा गया है।

भारतीय सेना के चिनार कोर ने ट्वीट किया, "सामान्य क्षेत्र कोवुत, कुपवाड़ा में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट इनपुट के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा 23 जुलाई 24 तक एक संयुक्त खोज अभियान शुरू किया गया था। 24 जुलाई को, संदिग्ध गतिविधि देखी गई थी सतर्क सैनिकों द्वारा देखा गया और चुनौती दी गई, जिसके जवाब में आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, एक आतंकवादी को मार गिराया गया और एक एनसीओ घायल हो गया।"

बता दें कि, पिछले दिनों पुंछ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक सैनिक घायल हुआ था। इलाज के दौरान सैनिक की मौत हो गई थी। सेना द्वारा आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News