Laapataa Ladies: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई लापता लेडीज तो किरण राव बोलीं - इस कहानी को...

Update: 2024-09-23 10:45 GMT

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई लापता लेडीज

Laapataa Ladies' Joined the Oscar Race : 'लापता लेडीज' ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी 2025 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि है। इसे लेकर किरण राव ने कहा कि, मैं बहुत सम्मानित और खुश महसूस कर रहीं हूँ कि, इस फिल्म को अकादमी पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। किरण राव, लापता लेडीज की निर्देशक हैं।

किरण राव (Kiran Rao) ने कहा कि, "मैं बेहद सम्मानित और प्रसन्न हूं कि हमारी फिल्म 'लापता लेडीज' को अकादमी पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। यह मान्यता मेरी पूरी टीम के अथक परिश्रम का प्रमाण है। सभी के समर्पण और जुनून ने इस कहानी को जीवंत किया। सिनेमा हमेशा दिलों को जोड़ने का एक शक्तिशाली माध्यम रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। मैं चयन समिति और इस फिल्म में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहूंगी। इस साल ऐसी अद्भुत भारतीय फिल्मों में से चुना जाना वास्तव में एक बड़ा सम्मान है - जो इस सम्मान के लिए समान रूप से योग्य दावेदार हैं।"

पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद :

'लापता लेडीज़' की निर्देशक किरण राव ने आगे कहा कि, "इस विज़न में उनके अटूट समर्थन और विश्वास के लिए आमिर खान प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज़ को मेरी हार्दिक कृतज्ञता। इस कहानी को बताने के लिए मेरी प्रतिबद्धता को साझा करने वाले पेशेवरों की ऐसी भावुक और प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं पूरी कास्ट और क्रू को भी अपना धन्यवाद देना चाहती हूँ, जिनकी अपार प्रतिभा, समर्पण और कड़ी मेहनत से यह फ़िल्म संभव हो पाई। यह सफ़र अविश्वसनीय सहयोग और विकास का रहा है।

दर्शकों के लिए किरण राव ने कहा, "आपका प्यार और समर्थन हमारे लिए बहुत मायने रखता है। यह फ़िल्म में आपका विश्वास ही है जो हमें फ़िल्म निर्माताओं के रूप में रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता रहता है। इस अविश्वसनीय सम्मान के लिए एक बार फिर धन्यवाद। हम इस सफ़र को बड़े उत्साह के साथ आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।"

Tags:    

Similar News