Bhopal News: किडनैप कर युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, बन्दूक की नोंक पर बदमाशों ने रगड़वाई नाक

Update: 2024-10-04 14:54 GMT

भोपाल न्यूज़ 

 Youth beaten up in  Bhopal : भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। भोपाल के अशोका गार्डन थाने की गुंडा सूची में शामिल दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी ने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को गौतम नगर थाने के पास से किडनैप किया। इतना ही नहीं उसे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में लेकर जहां उसे निर्वस्त्र करके उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसके ऊपर ठंडी बियर डाली और उसे फायरिंग कर डराया और अपने पैरों में झुकवाकर नाक रगड़वाई। 

जानकारी के अनुसार गुंडों की सूची में शामिल दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी ने 13 अगस्त को साथियों के साथ मिलकर युवक को किडनैप कर कार से इंडस्ट्रियल एरिया की बंद फैक्ट्री में ले गए। यहां बदमाशों ने पहले युवक के कपड़े उतारे फिर उसे लात और डंडों से पीटना शुरू किया। पीड़ित की मां ने इस मामले में एक अक्टूबर को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शिकायत की है। इससे पहले डीसीपी ऑफिस, एडिशनल डीसीपी ऑफिस में भी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत की जा चुकी है। लेकिन, FIR दर्ज नहीं की गई।

बर्थडे पार्टी में हुआ था विवाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम गौरव मिश्रा है, वह निजामउद्दीन कॉलोनी में रहता है। युवक लेबर सप्लाई की ठेकेदारी करता है। 12 अगस्त की रात को वह बिलखिरिया इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में दोस्त की जन्मदिन की पार्टी थी। यहां सभी दोस्त पार्टी कर रहे थे। इसी पार्टी में आरोपी दीपक ठाकुर भी था। दीपक ठाकुर ने शोर न करने की बात को लेकर गालियां देना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई। तब दोनों पक्षों में झूमाझटकी भी हो गई। जिसकी शिकायत दीपक ठाकुर ने बिलखिरिया थाने में की थी। 

ओला से पहुंचाया घर

झगड़े के अगले दिन 13 अगस्त को गौरव अपने दोस्तों के साथ डीआईजी बंगला चौराहा पर गौतम नगर थाने के सामने बैठा था। तभी आरोपी रोहित कबाड़ी और चार अन्य लोग आए और उसको उठाकर फैक्ट्री ले गए। फैक्ट्री में अन्य 10-12 लोग मौजूद थे। वहां आरोपियों ने गौरव को निर्वस्त्र किया। उसके साथ पाइप, डंडे और बेल्ट से जमकर मारपीट की। दबाव बनाने दो युवकों ने उसके बेहद करीब तीन राउंड फायर किए। इसके बाद दीपक के पैरों में झुकने के लिए कहा गया। उसे पीट-पीटकर नाक रगड़वाई। 14 अगस्त की सुबह करीब 6 बजे कटारा हिल्स इलाके में उसे छोड़ा गया। आरोपियों में से एक ने ओला बुककर गौरव को उसके घर तक पहुंचाया।

थाने में ऐसी कोई शिकायत नहीं

गौरव की मां नजदीकी पिपलानी थाने में पहुंची। वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई, पुलिस ने गौतम नगर जाने की बात कहकर उसे थाने से चलता कर दिया। टीआई हेमंत श्रीवास्तव के मुताबिक मामले की जानकारी नहीं है। थाने में ऐसी कोई शिकायत भी फिलहाल नहीं आई है। शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

फरियादी पर भी मारपीट के दर्ज

गौरव की मां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर और पिता प्राइवेट जॉब करते हैं। जबकि गौरव लेबर ठेकेदारी करता है। गौरव के खिलाफ भी पहले के मारपीट के पांच केस दर्ज हैं। जबकि दीपक ठाकुर पर अशोका गार्डन सहित अन्य थानों में मारपीट, लूट और हत्या के प्रयास जैसे गंभीर केस दर्ज हैं। आरोपी रोहित कबाड़ी हाल ही में हत्या के केस में जमानत पर रिहा हुआ है। रोहित भी अशोका गार्डन थाने का निगरानी गुंडा है।

Tags:    

Similar News