Akshay Kumar Birthday: 'लखनऊ अक्कियन्स' ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर गरीब और असहाय बच्चों को दिया तोहफा

Update: 2024-09-10 16:19 GMT

लखनऊ। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के 57वें जन्मदिन के अवसर पर, लखनऊ के 'लखनऊ अक्कियन्स' फैन क्लब ने एक खास आयोजन किया। क्लब ने अपने आदर्श अभिनेता के सामाजिक कार्यों और देश के प्रति उनके योगदान से प्रेरित होकर, लखनऊ के 'ड्रीम स्कूल' में स्थित बच्चों के साथ अक्षय कुमार का जन्मदिन मनाया।

विशालाक्षी फाउंडेशन के तहत चलने वाले इस 'ड्रीम स्कूल' में गरीब और अनाथ बच्चों की शिक्षा और देखभाल की जाती है। 'लखनऊ अक्कियन्स' ने इन बच्चों के साथ अक्षय कुमार के जन्मदिन की खुशी साझा की और उन्हें भोजन कराया। अक्षय कुमार के सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए, 'लखनऊ अक्कियन्स' के सदस्यों ने कहा कि हम अपने आदर्श अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने की कोशिश कर रहे। अक्षय कुमार ने इस अद्भुत पहल के लिए लखनऊ अक्कियंस का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इस शानदार कार्य के लिए आप सबका धन्यवाद। इस संदेश के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों की सराहना की और उनके प्रयासों की सराहना की।

लखनऊ अक्कियंस का यह कदम अक्षय कुमार की सामाजिक जिम्मेदारी और परोपकारी कार्यों से प्रेरित था, जिन्होंने हमेशा समाज के कमजोर वर्ग की मदद के लिए काम किया है। इस पहल ने साबित कर दिया कि प्रेरणा और सच्ची निष्ठा समाज में सकारात्मक परिवर्तन ला सकती है।

Tags:    

Similar News