Manorama Khedkar Arrested : पुणे पुलिस के शिकंजे में IAS पूजा खेडकर की मां, अब होगी पूछताछ

Manorama Khedkar Arrested : पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर रायगढ़ के महाड़ में एक होटल में रुकी थीं।

Update: 2024-07-18 04:55 GMT

Manorama Khedkar Arrested

Manorama Khedkar Arrested : महाराष्ट्र। पुणे पुलिस ने ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को हिरासत में ले लिया है। मनोरमा खेडकर रायगढ़ के महाड़ में एक होटल में रुकी थीं। इसी दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस की टीम मनोरमा खेडकर को लेकर अब पुणे आ रही है। अब उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी।

प्रोबेशनरी IAS अधिकारी पूजा खेड़कर से जुड़े विवाद अभी खत्म नहीं हुआ था कि, एक नया विवाद शुरू हो गया। पुलिस ने IAS अधिकारी पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पिछले दिनों मनोरमा खेड़कर का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे बन्दूक से एक किसान को धमकाते नजर आ रहीं थीं। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मनोरमा खेड़कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पौड पुलिस स्टेशन में किसान की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई है। मनोरमा खेड़कर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर पुलिस पूजा खेड़कर के माता - पिता के खिलाफ जांच कर रही है।

बता दें कि, पूजा खेड़कर लगातार चर्चा में बनी हुई है। आरोप हैं कि, उन्होंने फर्जी विकलांगता और जाती प्रमाण पत्र लगाकर आईएएस की परीक्षा पास की थी। केंद्र ने मामले की जांच के लिए एक सदस्यीय आयोग का गठन किया है। अगर पूजा खेड़़कर के प्रमाण पत्र फर्जी पाए जाते हैं तो नौकरी तो जाएगी ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। फिलहाल महाराष्ट्र सरकार ने पूजा खेडकर की ट्रेनिंग रोक दी है।

Tags:    

Similar News