Kailash Vijayvargiya: मंच पर बैठे CM से बोले मंत्री कैलाश विजयवर्गीय - प्रतापगढ़ से आता है ड्रग्स, MP पुलिस के एक्शन से संतुष्टि नहीं

Update: 2024-10-15 07:33 GMT

मंच पर बैठे CM से बोले मंत्री कैलाश विजयवर्गीय - प्रतापगढ़ से आता है ड्रग्स, MP पुलिस के एक्शन से संतुष्टि नहीं

मध्यप्रदेश। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान एक बार फिर चर्चा में है। खुले मंच से कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से कहा कि, हमें ड्रग्स पर की गई कार्रवाई से संतोष है लेकिन संतुष्टि नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि, राजस्थान के प्रतापगढ़ से ड्रग्स की सप्लाई होती है और उन्हें आरोपियों के नाम भी पता है।

दरअसल बीते दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से 1800 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ाई थी। इसके बाद पता चला कि, एमडी ड्रग्स बनाने के लिए कच्चे माल की सप्लाई मध्यप्रदेश के मंदसौर से होती है। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। अब कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद दोबारा सरकार विपक्षी नेताओं के निशाने पर है। बता दें कि, 1800 करोड़ रुपए की ड्रग गुजरात पुलिस एनसीबी ने मिलकर पकड़ी थी। एमपी पुलिस को इसकी जानकारी बाद में हुई। इसे लेकर भी विपक्षी नेताओं ने सरकार पर खूब सवाल उठाए थे।

प्रतापगढ़ के बारे में क्या बोले मंत्री कैलाश विजयवर्गीय :

इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंच पर बैठे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से कहा कि, "आपके निर्देशों के बाद पुलिस ने बहुत अच्छी कार्रवाई की है। हमें इस कार्रवाई से संतोष है लेकिन संतुष्टि नहीं है। इसका कारण यह है कि, हम चोर तक तो पहुंच गए हैं लेकिन चोर की मां तक नहीं पहुंच पाए हैं। मैं खुले मंच से कह रहा हूँ कि, पूरा ड्रग्स प्रतापगढ़ से आता है। इसमें भोपाल के अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ेगा। मध्यप्रदेश पुलिस को राजस्थान की पुलिस से सम्पर्क करके एक्शन ले।"

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से खुले मंच पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, मुझे तो वहां के आरोपियों के नाम भी पता लग गए हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, इन आरोपियों को पकड़कर जेल में डाला जाना चाहिए जिससे मध्यप्रदेश के युवाओं को नशे से बचाया जा सके।

कैलाश विजयवर्गीय को गृह मंत्री बनाए जाने की मांग :

एमपी कांग्रेस ने इस मामले में एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि, "मुख्यमंत्री जी, आपकी कार्रवाही से हम संतुष्ट नहीं हैं..खुले मंच से इंदौर में यह बात मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहते हुए प्रदेश में बढ़ते नशे के कारोबार पर मोहन यादव को नसीहत दी है! मुख्यमंत्री जी, बेहतर होगा कि गृहमंत्री की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय को दे दी जाएँ क्योंकि आपसे अधिक जानकारी तो उनके पास है! या तमाम जानकारियां होने का दावा करने वाले कैलाश जी का ही एजेंसियों से संपर्क करवा दीजिए, शायद वे इंदौर में गुंडागर्दी की तरह प्रदेश से नशे का कारोबार समाप्त कर दें !!"

Tags:    

Similar News