Mirzapur Accident: Mirzapur Accident : ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में 10 मजदूरों की मौत

Update: 2024-10-04 02:22 GMT

Mirzapur Accident

Mirzapur Accident : उत्तरप्रदेश। मिर्जापुर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में 10 मजदूरों की मौत हो गई। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। इनका अस्पताल में इलाज जारी है। यह दुर्घटना कछवां थाना क्षेत्र में कटका गांव के पास हुई। गुरुवार देर रात भदोही में काम करके लौट रहे कई मजदूर ट्रैक्टर पर सवार थे। इसी दौरान इनकी ट्रक से टक्कर हो गई।

इस हादसे में कुछ मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। इनका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। इस हादसे की सूचना मिलने पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। अधिकतर मृतक वाराणसी के मिर्जामुराद के रहने वाले थे। ट्रक अनियंत्रित था। पहले एक बाइक को टक्कर मारी फिर ट्रैक्टर को। ट्रक और ट्रैक्टर के बीच की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि, ट्रैक्टर में सवार मजदूर उछल कर सड़क पर गिर गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आये। कई मजदूर पहले ही दम तोड़ चुके थे। राहत बचाव कार्य सुबह तक जारी रहा। क्रेन की मदद से ट्रैक्टर और ट्रॉली को नाले से निकाला गया। हादसे के बाद दोनों नाले में गिर गई थी। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News