MORADABAD NURSE RAPE CASE: दलित नर्स बनी शाहनवाज का शिकार, बंधक बनाकर किया रेप

Update: 2024-08-19 07:42 GMT

Maharashtra Sexual Abuse Case

Moradabad Nurse Rape Case : उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में नर्स से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी अस्पताल का ही डॉक्टर है। जानकारी के अनुसार नर्स दलित समुदाय से आती है। उसे बंधक बनाकर डॉक्टर ने दुष्कर्म किया। डॉक्टर के साथ वार्ड बॉय और दूसरी नर्स के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वार्ड बॉय और नर्स ने पीड़िता को बंधक बनाने में डॉक्टर का साथ दिया था।

यह पूरा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में काशीपुर रोड पर स्थित AVM अस्पताल का है। यहां दलित नर्स को बंधक बनाकर रेप किया गया। अस्पताल के ऊपरी कमरे में नर्स को बंधक बनाकर रखा गया था। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर शाहनवाज को अरेस्ट किया है। आरोपी डॉ. शाहनवाज AVM अस्पताल का मालिक है। आरोपी नर्स मेहनाज और वार्ड वॉय जुनैद की भी अरेस्ट किया गया है।

पुलिस का क्या कहना है ?

निजी अस्पताल के डॉक्टर द्वारा नर्स से दुष्कर्म मामले पर मुरादाबाद ग्रामीण एसपी संदीप कुमार मीना का ने बताया कि, "18 अगस्त को ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में एक शिकायत मिली थी, शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी जिस क्लीनिक में काम करती थी, उसके डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर तीन लोगों की पहचान की गई है। क्लीनिक का डॉक्टर शाहनवाज, दूसरा आरोपी जुनैद और मेहनवाज नाम की महिला।

अस्पताल किया गया सीज :

इनके खिलाफ बीएनएस की धारा 61/2, 64, 351/2 और 127/2 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल पूरा हो गया है और अस्पताल को सीज कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News