Bhopal News: शराब पीकर बाइक चला रहे तीन युवकों को मंत्री शिवाजी पटेल ने पकड़ा, फिर...

Update: 2024-09-05 13:13 GMT

राज्य स्वास्थ्य मंत्री शिवाजी पटेल ने शराबियों को रोककर किया पुलिस के हवाले

भोपाल। मध्य प्रदेश के राज्य स्वास्थ्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए शराब पीकर गाड़ी चला रहे युवकों को पकड़वा कर सबक सिखाया है। राज्य स्वस्थ्य मंत्री ने तीनों युवकों को नशे की हालात में पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना तब घटी जब मंत्री पटेल भोपाल से अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

सड़क पर सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे तीनों युवक

मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के यात्रा के दौरान बाड़ी टोल टैक्स के पास एक बाइक चालक को लहराते हुए गाड़ी चलाते देखा। मंत्री को शक होने पर उन्होंने तुरंत बाइक को रोकने का निर्देश दिया। पूछताछ के दौरान बाइक चालक और उसके साथियों से शराब की तेज गंध आ रही थी। इससे साफ पता चल रहा था कि तीनों पूरी तरह नशे में है और आगे कोई अप्रिय घटना न हो इसलिए मंत्री नरेंद्र शिवजी पटेल ने तत्काल निर्णय लेते हुए तीनों शराबियों को मौके पर ही पुलिस के हवाले कर दिया। यह कार्रवाई शराब पीकर गाड़ी चलाने के खिलाफ उनकी कड़ी नीतियों का संकेत है। पकड़े गए युवक पूरी तरह से नशे में थे और सड़क पर खड़े रहने की स्थिति में भी नहीं थे।

स्वास्थ्य मंत्री ने की ये अपील 

स्वास्थ्य मंत्री ने तीनों युवकों को पकड़वाते हुए एक वीडियो सन्देश दिया। इसमें उन्होंने सार्वजनिक अपील की कि लोग शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और सड़क पर सुरक्षा को प्राथमिकता दें। उन्होंने कहा कि नशे में गाड़ी चलाना न केवल कानूनी अपराध है बल्कि जीवन के लिए भी खतरनाक है।

Tags:    

Similar News