Mumbai BMW Crash: मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता,BMW हिट एंड रन केस में शिवसेना लीडर का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार

45 वर्षीय कावेरी नखवा अपने पति प्रदीप के साथ सुबह करीब 5:30 बजे एनी बेसेंट रोड पर जा रही थीं, तभी लग्जरी कार ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

Update: 2024-07-09 11:37 GMT

Mumbai BMW Crash: BMW हिट-एंड-रन मामले के आरोपी मिहिर शाह को तीन दिनों तक गिरफ्तारी से बचने के बाद आखिरकार महाराष्ट्र के शाहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार की सुबह, एक BMW कार, जिसे कथित तौर पर शिवसेना नेता के बेटे शाह चला रहे थे, ने एक महिला को कुचल दिया।

45 वर्षीय कावेरी नखवा अपने पति प्रदीप के साथ सुबह करीब 5:30 बजे एनी बेसेंट रोड पर जा रही थीं, तभी लग्जरी कार ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। कार ने कावेरी को 100 मीटर तक घसीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। अस्पताल पहुंचने पर उनकी मौत हो गई, जबकि उनके पति को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

घटना के बाद से मिहिर शाह फरार था। पुलिस ने उसके पिता राजेश शाह और परिवार के ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत के खिलाफ उसे भागने में मदद करने का मामला दर्ज किया है। दादर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बिदावत को 11 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। यह उनकी दूसरी रिमांड है। राजेश शाह को सोमवार को जमानत मिल गई।

मिहिर शाह कौन है?

1. जानकारी के मुताबिक मिहिर शाह तत्कालीन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता राजेश शाह के बेटे हैं उसकी उम्र 23 साल है।

2. घटना के दौरान, मिहिर शाह और राजेंद्र सिंह बिदावत, जो कि तीस के दशक में हैं, कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू कार में थे। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि घटना के समय मिहिर शाह गाड़ी चला रहे थे।

3. रिपोर्टों के अनुसार, शाह और बिदावत मरीन ड्राइव पर ड्राइव करने के बाद घर लौट रहे थे।

4. पुलिस अभी तक यह पुष्टि नहीं कर पाई है कि ड्राइवर नशे में था या नहीं और वे मेडिकल परीक्षण और रक्त के नमूने एकत्र करने का इरादा रखते हैं।

5. प्रदीप नखवा के बयान के आधार पर बीएनएस और मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें धारा 105, 281, 125 (बी), 238, 324 (4), 184, 134 (ए), 134 (बी), और 187 शामिल हैं।

Tags:    

Similar News