Spider-Man & Woman:पुलिस ने फिर पकड़ा ‘स्पाइडर मैन’ और ‘स्पाइडर वुमन’, चालान की सौंपी सूची, जानिए पूरा मामला

हालांकि ये पहला मामला नहीं राष्ट्रीय जब राजधानी क्षेत्र से ‘स्पाइडर मैन’ और ‘स्पाइडर वुमन को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2024-07-24 10:58 GMT

Spider-Man & Woman: नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कि ट्रैफिक पुलिस ने मोटरसाइकिल स्टंट करने वाले दो स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन को गिरफ्तार किया है। ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देकर कहा कि हमने स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



ANI के अनुसार स्पाइडरमैन की पोशाक पहने व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ में रहने वाले आदित्य (20) के रूप में हुई। वाहन के चालक की पहचान महावीर एन्क्लेव में रहने वाले गौरव सिंह (19) के रूप में हुई। वाहन के मालिक और चालक पर खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण प्रमाण पत्र के बिना ड्राइविंग और सीटबेल्ट न पहनने के लिए मुकदमा चलाया गया है, जिसमें अधिकतम 26,000 रुपये का जुर्माना और/या कारावास या दोनों हो सकते हैं। पुलिस ने कहा कि द्वारका की सड़कों पर स्पाइडरमैन की पोशाक पहने एक व्यक्ति के साथ एक कार के बारे में शिकायत मिली थी।

पहले भी गिरफ्तार हुआ है स्पाइडर मैन

हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से ‘स्पाइडर मैन’ और ‘स्पाइडर वुमन को गिरफ्तार किया गया है, इसके पहले बीते 26 अप्रैल को भी नजफगढ़ में रहने वाले इसी आदित्य को गिरफ्तार किया गया था। उसके साथ एक लड़की भी थी जो स्पाइडर वुमन का रोल अदा करती है। बता दें कि दोनों एक कपल हैं जो इंस्टाग्राम पर रील बनाया करते हैं। इसके पहले भी पुलिस ‘स्पाइडर मैन’ और ‘स्पाइडर वुमन को पकड़कर चालान किया था।

Tags:    

Similar News