Vanraj Andekar Murder Case: पुणे में NCP नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, धारदार हथियार से हुआ हमला, मौत

पुलिस का कहना है कि पांच राउंड फायरिंग हुई लेकिन धारदार हथियार के हमले से एनसीपी नेता वनराज की मौत हुई है।

Update: 2024-09-02 03:37 GMT

महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, लेकिन उसके ठीक पहले पुणे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के पूर्व नगर सेवक की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जान गवाने वाले नेता का नाम वनराज आंदेकर है। वनराज पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया। साथ ही गोलियां भी बरसाई गई। पुणे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करती है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

शहर के नाना पेठ इलाके में हुई इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई है। पुलिस का कहना है कि पांच राउंड फायरिंग हुई लेकिन  धारदार हथियार के हमले से उनकी मौत हुई है। पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त, रंजन कुमार शर्मा ने बताया कि वनराज आंदेकर (अजित पवार के राकांपा गुट के पूर्व नगरसेवक) इमानदार चौक पर अपने चचेरे भाई के साथ खड़े थे। कुछ लोग आए और उन पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान प्रथम दृष्टया मिली जानकारी के अनुसार 5 राउंड फायरिंग की गई और उन पर धारदार हथियारों से भी हमला किया गया।

आरोपी की शिनाख्त नहीं हुई

संयुक्त पुलिस आयुक्त, रंजन कुमार शर्मा ने आगे बताया कि इसे लेकर हमारी क्राइम ब्रांच और अन्य जोन की टीमें इस काम में लगी हुई हैं। आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी कौन हैं और उन्होंने उन पर हमला क्यों किया। जिन लोगों के नाम इसमें सामने आए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News