Ojaswi Gupta Lapata: इंदौर की ओजस्वी गुप्ता का 16 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री से की मदद की अपील

Update: 2024-10-01 06:48 GMT

Ojaswi Gupta Lapata

Ojaswi Gupta Lapata : मध्यप्रदेश। एनआईटी त्रिची से लापता हुई हुई ओजस्वी गुप्ता का 16 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। परिजन मदद के लिए सीएम मोहन से तक अपील लार चुके हैं लेकिन अब तक ओजस्वी गुप्ता का कोई सुराग नहीं मिला है। अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसे लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव से अपील की है कि, वे तमिलनाडु की सरकार से बातचीत कर ओजस्वी गुप्ता को ढूंढने के लिए अभियान में तेजी लाने के लिए कहें।

जीतू पटवारी ने कहा कि, "उज्जैन की बेटी ओजस्वी गुप्ता, जो तमिलनाडु के प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी, पिछले एक महीने से लापता है। बेटी के माता-पिता गहरी चिंता में हैं, और तमाम आश्वासनों के बावजूद सरकार द्वारा उसे ढूँढने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। मेरा मुख्यमंत्री मोहन यादव जी से निवेदन है कि प्रदेश की बेटी को ढूँढने के लिए शासन के स्तर पर तमिलनाडु सरकार से बातचीत करें और जल्द से जल्द मध्य प्रदेश की बेटी को घर वापस लाएँ।"

क्या है मामला :

दरअसल, 21 वर्षीय ओजस्वी गुप्ता तमिलनाडु के त्रिची कॉलेज में रहकर पढाई करती थीं। 10 अगस्त को ही ओजस्वी गुप्ता का एडमिशन हुआ था। बीते 16 दिन से वह लापता है। घरवाले बेटी के अपहरण की आशंका जाता रहे हैं। वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संज्ञान लिया है। ओजस्वी के परिजनों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की थी।

बता दें कि, ओजस्वी की ऑल इंडिया 72 वीं रैंक आई थी। एनआईटी में एडमिशन लेना उसका सपना था। गायब होने से पहले ओजस्वी ने एक लेटर भी लिखा था। इस लेटर में लिखा था कि, क्लास की सीआर बनकर वो बहुत खुश थी लेकिन उसके सीआर बनने से बहुत लोगों को परेशानी थी इसलिए उसे टॉर्चर किया गया।

परिजनों ने बताया कि, ओजस्वी से उनकी आखिरी बार 14 सितंबर को बात हुई थी। इसके बाद वह देर रात तक अपने दोस्तों से साथ पढाई करती रही। सुबह ओजस्वी न बेड पर थी न कॉलेज में। खूब ढूंढने के बाद भी जब ओजस्वी नहीं मिली तो कॉलेज प्रबन्धन ने घर वालों को बताया कि, आपकी बेटी लापता है। इसके बाद 15 सितंबर को ओजस्वी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

Tags:    

Similar News