#Panauti हुआ ट्रेंड, टीम इंडिया की जीत के लिए MBA चाय वाले ने खुद को कर दिया ट्रोल

MBA Chai Wala Prafull Billore : सोशल मीडिया पर लोग #Panauti के साथ प्रफुल्ल बिल्लोरे से जुड़े मीम शेयर कर रहे हैं।

Update: 2024-06-30 02:38 GMT

#Panauti हुआ ट्रेंड, टीम इंडिया की जीत के लिए MBA चाय वाले ने खुद को कर दिया ट्रोल

MBA Chai Wala Prafull Billore : भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का जश्न कोने - कोने में है। हर कोई वर्ल्ड कप जीतने पर खुश है। टीम की जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी और विराट की बल्लेबाजी की सराहना की जा रही है लेकिन सोशल मीडिया पर भारत की जीत का जश्न एक ऐसे व्यक्ति को दिया जा रहा है जिसने मैच खेला भी नहीं है। यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि MBA चाय वाले के नाम से मशहूर प्रफुल्ल बिल्लोरे है। सोशल मीडिया पर उनकी एडिटेड फोटो #Panauti के साथ ट्रेंड हो रही है।

दरअसल, प्रफुल्ल बिल्लोरे ने सोशल मीडिया पर साउथ अफ्रीका की टीम को सपोर्ट करने की बात कही थी। इसके बाद साउथ अफ्रीका टी 20 फ़ाइनल मैच हार गई। टीम इंडिया ने सात रन से मैच जीतकर विश्व कप अपने नाम कर लिया। अब टीम इंडिया की जीत का क्रेडिट प्रफुल्ल बिल्लोरे को भी दिया जा रहा है।

प्रफुल्ल बिल्लोरे ने खुद सोशल मीडिया पर ऐसे कई मीम को रिपोस्ट किया जिसमें उन्हें साउथ अफ्रीका टीम की हार का जिम्मेदार बताया गया है। यही नहीं प्रफुल्ल बिल्लोरे ने तो भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद #Panauti लिखी टी - शर्ट पहनकर एक वीडियो शेयर किया। इसमें प्रफुल्ल ने खुश कहा नहीं लेकिन वे काफी इमोशनल आए।

यहां से शुरू हुई पूरी कहानी :

प्रफुल्ल बिल्लोरे और #Panauti ट्रेंड की शुरुआत तब हुई जब प्रफुल्ल ने, सूर्य कुमार यादव के साथ फ्लाइट में ली गई तस्वीर शेयर की। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ सूर्य कुमार यादव अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। वे मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद तो उन्होंने खुद ऐसे मीम रिपोस्ट करने शुरू कर दिए थे। टी 20 फ़ाइनल से पहले उन्होंने साउथ अफ्रीका को सपोर्ट किया जिसके बाद भारत मैच जीत गया। अब इस जीत का कुछ क्रेडिट प्रफुल्ल बिल्लोरे को भी दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News