रोहित शर्मा की कैप्टेंसी पर PM Modi ने बांधे तारीफों के पुल, हिटमैन ने ऐसे दिया जवाब

Rohit Sharma Reply To PM Modi : पीएम मोदी ने रोहित शर्मा के लिए एक्स पर एक ट्वीट किया था।

Update: 2024-07-01 06:06 GMT

रोहित शर्मा की कैप्टेंसी पर PM Modi ने बांधे तारीफों के पुल, हिटमैन ने ऐसे दिया जवाब

Rohit Sharma Reply To PM Modi : भारतीय क्रिकेट टीम ने टी 20 वर्ल्ड कप जीतकर देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम की जीत के बाद खिलाड़ियों जसे चर्चा की थी। उन्होंने रोहित शर्मा की कैप्टेंसी की भी काफी तारीफ की थी। पीएम मोदी ने रोहित शर्मा के लिए एक्स पर एक ट्वीट किया था। इसका जवाब हिटमैन रोहित शर्मा ने आज दे दिया है।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया था कि, 'आप (रोहित शर्मा ) उत्कृष्टता के प्रतीक हैं। आपकी आक्रामक बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज सुबह आपसे बात करके बहुत खुशी हुई।

इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने एक्स पर पोस्ट किया कि, 'बहुत-बहुत धन्यवाद

पीएम मोदी। सर, आपके दयालु शब्दों के लिए भी धन्यवाद। टीम और मैं कप को घर लाने में सक्षम होने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और वास्तव में इस बात से अभिभूत हैं कि इसने सभी को घर वापस लाकर कितनी खुशी दी है।

बता दें कि, बारबाडोस में हुए मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया था। विश्व विजेता बनने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए BCCI ने खजाना ही खोल दिया है। BCCI के सचिव जय शाह ने एक्‍स पर पोस्‍ट करके यह जानकारी दी थी कि, T20 विश्व कप 2024 जीतने के लिए टीम इंडिया को 125 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सराहना भी की थी।

Tags:    

Similar News