Porsche Car Accident : नाबालिग का दादा भी सलाखों के पीछे, किडनैपिंग मामले में पुलिस ने दबोचा

Porsche Car Accident : पुणे में हुए कार एक्सीडेंट में मध्यप्रदेश के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई थी।

Update: 2024-05-25 06:03 GMT

Porsche Car Accident Update

Porsche Car Accident : पुणे में हुए पोर्शे कार एक्सीडेंट में नाबालिग आरोपी के पिता के बाद अब आरोपी का दादा भी सलाखों के पीछे है। पुलिस ने नाबालिग आरोपी के दादा को किडनैपिंग मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के ड्राइवर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। ड्राइवर की शिकायत के आधार पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पहले आरोपी ने इल्जाम लगाए थे कि, गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। पुणे में हुए कार एक्सीडेंट में मध्यप्रदेश के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई थी।

दरअसल, आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि, जिस समय हादसा हुआ गाड़ी उसका ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने नाबालिग के आरोप की जांच की तो सामने आया कि, आरोपी के दादा ने ड्राइवर को बंधक बनाकर रखा था। ड्राइवर ने पुलिस के सामने बताया कि, आरोपी दादा द्वारा उसे गुनाह कबूल करने के लिए धमकी भी दी गई थी। पुलिस ने ड्राइवर के इन्ही आरोपों के आधार पर गिरफ्तारी की है।

पुणे में हुए कार एक्सीडेंट केस में कोर्ट ने आरोपी के पिता को न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। इस मामले में कोर्ट द्वारा नाबालिग को भी समन भेजा गया था। पहले आरोपी को आसान शर्तों पर जमानत दे दी गई थी बाद में लोगों द्वारा किए गए विरोध के बाद नाबालिग के पिता को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में लापरवाही के चलते एक पुलिस वाले को सस्पेंड भी किया गया है।

18 - 19 मई की रात नाबालिग आरोपी ने पोर्शे कार से बाइक सवार युवक - युवती को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। मृतकों के घरवाले इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News