अयोध्या की सड़कों पर तेज बारिश के बाद गड्ढे, CM योगी ने लिया संज्ञान, मरम्मत में जुटे अधिकारी

UP News : सीएम ने अधिकारियों को मरम्मत और जल निकासी व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

Update: 2024-06-26 11:42 GMT

अयोध्या की सड़कों पर तेज बारिश के बाद गड्ढे, CM योगी ने लिया संज्ञान

UP News : अयोध्या। तेज बारिश के बाद सड़कों पर बड़े गड्ढे और दुकानों में घुसे गंदे पानी की तस्वीरें सामने आई थी। कई लोगों ने सड़कों की स्थिति देखकर गुणवक्ता पर सवाल भी उठाए थे। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन सभी शिकायतों पर संज्ञान लिया है। सीएम ने अधिकारियों को मरम्मत और जल निकासी व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद नगर निगम, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी युद्धस्तर पर मरम्मत कार्य गए हैं।

नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि बारिश के पूर्वानुमान के अनुसार जल भराव की समस्या के समाधान के लिए अयोध्या में नगर निगम ने जोन वार टीम गठित की है। तीन जोन मे शहर को बांटा गया है जिससे किसी समय आवश्यकता पड़ने पर तुरंत टीम रवाना हो सके। इसके अलावा कन्ट्रोल रूम भी स्थापित किया गया है जो 24 घंटा सक्रिय रहेगा।

बता दें कि, पहली बारिश से अयोध्या राम पथ और भक्ति पथ में सड़क धंसने की जानकारी सामने आई थी। जल भराव से अयोध्या के स्थानीय निवासी सहित आने वाले श्रद्धालु भी परेशान हो गए थे। पुलिस लाइन चौराहे पर जलभराव, पुराने बीजेपी कार्यालय के पास सड़क धंसी मिली अयोध्या के रामघाट कौसलेस कुंज देवकाली रामपथ सहित ज्यादातर मुहल्लो मे पानी भरने और सीवर चोक होने की शिकायतें नगर निगम को मिली थी। ये हाल केवल शहर के मुख्य मार्ग ही नहीं बल्कि अंदर मोहल्लों का भी है।

Tags:    

Similar News