Divya Kumar on Jigra: एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर प्रोड्यूसर दिव्या खोसला ने साधा निशाना, 'जिगरा' कलेक्शन को बताया फेक

एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला ने एक्ट्रेस आलिया पर निशान साधा है और ' जिगरा' के कलेक्शन को फेक बताया।

Update: 2024-10-12 15:02 GMT

Divya Khosla on Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही में ' जिगरा' फिल्म रिलीज हुई है वहीं पर फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत की। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया के साथ एक्टर वेदांग रैना डेब्यू कर रहे हैं। इस बीच ही एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला ने एक्ट्रेस आलिया पर निशान साधा है और ' जिगरा' के कलेक्शन को फेक बताया। 

पोस्ट कर एक्ट्रेस आलिया को मारा ताना 

यहां पर एक्ट्रेस -फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस आलिया को निशाने पर लिया है। यहां पर फिल्म के साथ खाली थिएटर का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि खुद आलिया ने टिकट खरीदे और फर्जी कलेक्शन अनाउंस कर दिया। आलिया में बहुत जिगरा है। आगे लिखा कि, मैं हैरान हूं कि आखिर पेड मीडिया चुप क्यों है? सच कभी झूठ नहीं बोलता। हैप्पी दशहरा।’ बता दें कि, दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। यह तस्वीर मुंबई के सिटी मॉल पीवीआर में हुए फिल्म ‘जिगरा’ के शो की है।

फिल्म की कहानी चोरी करने का लगा चुकी हैं आरोप

बताते चलें कि, इससे पहले एक्ट्रेस दिव्या ने एक्ट्रेस आलिया की फिल्म जिगरा को लेकर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था कहा था कि या फिल्म की कहानी उनकी फिल्म ‘सावी’ की कहानी पर आधारित हैं। इसकी स्क्रिप्ट चुराकर फिल्म मेकर्स ने डायरेक्टर वासन बाला के साथ मिलकर उसमें बदलाव करके ‘जिगरा’ नाम से रिलीज कर दिया।

इधर फिल्म ने पहले दिन कमाए 4.55 करोड़ की कमाई की है जो फिल्म 90 करोड़ के बजट में बनी है।


Tags:    

Similar News