Rahul Gandhi Viral Video : पाटलिपुत्र में राहुल गांधी की जनसभा के दौरान टूटा मंच

Rahul Gandhi Viral Video : राहुल गांधी के सुरक्षा कर्मी मंच पर उन्हें बचाने के लिए आगे आये लेकिन उन्होंने मदद लेने से इंकार कर दिया।

Update: 2024-05-27 10:15 GMT

Rahul Gandhi Viral Video 

Rahul Gandhi Viral Video : बिहार। पालीगंज में चुनाव प्रचार करने जब राहुल गांधी मंच पर चढ़े तो मंच ही टूट गया। उनके साथ मंच पर मीसा भारती, तेजस्वी यादव और महागठबंधन के अन्य नेता मौजूद थे। जैसे ही मंच धंसा मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ थाम लिया और उन्हें गिरने से बचा लिया। इस दौरान राहुल गांधी के सुरक्षा कर्मी मंच पर उन्हें बचाने के लिए आगे आये लेकिन उन्होंने मदद लेने से इंकार कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, राहुल गांधी यहाँ सभा करने पहुंचे थे। उनके साथ INDIA गठबंधन के तमाम नेता मौजूद थे। मंच धंसने कारण त्राहुल गांधी या किसी अन्य नेता कोई चोट तो नहीं आई लेकिन इस सभा का इंतजाम करने वाले पदाधिकारियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बता दें कि, मंच के टूट जाने से सभा नहीं रुकी। कुछ ही देर में मंच को सुधार दिया गया और सभा शुरू कर दी गई।

राहुल गांधी के पटना दौरे पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''जिस तरह से लालू प्रसाद यादव का परिवार शोर मचा रहा है, उससे साफ पता चलता है कि ये सभी लोग भ्रष्ट हैं...भ्रष्टाचारियों के नेता हैं दिल्ली से आ रहे हैं, जिनके नेतृत्व में पूरे देश में भ्रष्टाचार हो रहा है...पिछले 55 सालों में कांग्रेस पार्टी ने देश को सिर्फ लूटा है।"

Tags:    

Similar News