Sameer Bhujbal: भतीजे समीर भुजबल ने चाचा छगन को दिया झटका, कर दिया निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान

एनसीपी अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल के भतीजे समीर भुजबल ने पार्टी से अलग निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है।

Update: 2024-10-24 13:13 GMT

Sameer Bhujbal: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीख है जहां पर नजदीक है वहीं राजनीतिक पार्टियों के बीच सीटों को लेकर घमासान देखने के लिए मिल रहा है। महाराष्ट्र के राजनीति में महायुति गठबंधन को बड़ा झटका मिला है जिसके साथ एनसीपी अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल के भतीजे समीर भुजबल ने पार्टी से अलग निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है।

चुनाव लड़ने के साथ इस पद से दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र की राजनीति में आज खेला होने के साथ ही समीर भुजबल ने किसी भी पार्टी का साथ नहीं देने की बात कही है इसके साथ ही बगावत करते हुए वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरेंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने एनसीपी अजित गुट के मुंबई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। जहां महायुति खुद में बड़ा बल मान रही थी वहीं समीर ने बगावत करते हुए उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

इस सीट से अकेले लड़ेंगे समीर भुजबल

बताया जा रहा हैं कि, वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में नांदगाव-मनमाड विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। कारण यह सामने आया है कि, समीर भुजबल नंदगांव से चुनाव लड़ना चाहते थे,लेकिन यह क्षेत्र गठबंधन के तहत शिवसेना के हाथ में आ रहा था इसलिए अकेले ही दूसरी विधानसभा से लड़ने का फैसला किया। कयास थे कि, समीर शरद पवार और जयंत पाटिल के संपर्क में हैं, लेकिन अब स्थिति साफ है कि वह किसी पार्टी के साथ नहीं है।

Tags:    

Similar News