मेरे कोचिंग के दिन यहीं खत्म हुए.. सात्विक-चिराग के बैडमिंटन कोच मैथियास ने लिया संन्यास

भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी के कोच मैथियास बोए ने संन्यास की घोषणा कर दी है इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

Update: 2024-08-03 15:19 GMT

Paris Olympic 2024: पेरिस में चल रहे हैं ओलंपिक खेलों के महाकुंभ का दौर जहां पर चल रहा है वहीं पर आज आठवें दिन भारत के जांबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इधर भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी के कोच मैथियास बोए ने संन्यास की घोषणा कर दी है इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

पोस्ट में कही ये बात

आपको बताते चलें कि, बैडमिंटन कोच मैथियास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ''मेरे कोचिंग के दिन यहीं खत्म हुए. मैं फिलहाल भारत या किसी और देश को कोचिंग नहीं दूंगा. मैं बैडमिंटन हॉल में काफी वक्त बिताया है. कोचिंग का जॉब थोड़ा तनाव वाला होता है. मैं अब थक चुका हूं.'' मैथियास ने पोस्ट में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अधिकारियों को भी शुक्रिया कहा है।

कोचिंग से कैसा रहा सात्विक और चिराग का खेल 

आपको बताते चलें कि, कोच मैथियास की कोचिंग के दौरान सात्विक और चिराग का खेल अच्छा रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों ने पेरिस ओलंपिक 2024 के मेंस डबल्स के क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया. इन दोनों को मलेशिया के आरोन चिया और सोह वू यिक ने हरा दिया था । लेकिन काफी हद तक मैथियास की अहम भूमिका से वे अहम मुकाम पर पहुंचे।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पति है कोच मैथियास

आपको बताते चलें कि, कोच मैथियास का बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू से खास कनेक्शन है. तापसी और मैथियास ने शादी कर ली है. मैथियास का अभी तक करियर शानदार रहा है। तापसी से मैथियास लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद शादी की थी।

Tags:    

Similar News