JK Terrorists Encounter: कुपवाड़ा में घुसपैठ कर रहे दो आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

Update: 2024-10-05 04:40 GMT

JK Terrorists Encounter

JK Terrorists Encounter : जम्मू कश्मीर। कुपवाड़ा जिले के गुगलधर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों (terrorists) के बीच जारी मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल इलाके में सर्च अभियान चलाया।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को गुगलधर क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल के जवानों ने इलाके को चारों तरफ से घेराबंदी की और फिर गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में अब तक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस संबंध में जानकारी दी गई है।

बड़ी साजिश का संकेत

सेना ने कहा है कि बरामद किए गए हथियार और अन्य सामग्री से यह स्पष्ट है कि आतंकवादी एक बड़ी साजिश रच रहे थे। क्षेत्र में सुरक्षा बलों की मौजूदगी बनी हुई है, और इलाके की गहन तलाशी जारी है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई और आतंकवादी वहां छिपा न हो। यह मुठभेड़ आतंकवाद के खिलाफ चलाए जा रहे सुरक्षा बलों के सख्त अभियान का हिस्सा है, जिसमें आतंकियों का सफाया करने और शांति बनाए रखने के लिए निरंतर ऑपरेशन किए जा रहे हैं।

घुसपैठ की सूचना पर शुरू हुआ सर्च अभियान

भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 4 अक्टूबर 2024 को कुपवाड़ा के गुगलधर में घुसपैठ की कोशिश की सूचना पर संयुक्त अभियान चलाया था। इस दौरान सुरक्षाबलों ने संदिग्ध गतिविधियां देखी। कुछ समय बाद आतंकियों के साथ गोलीबारी शुरू हो गई। सेना की मुस्तैदी के चलते घुसपैठ की कोशिश नाकाम हो गई। फिलहाल, ऑपरेशन जारी है और इलाके की तलाशी ली जा रही है।

Tags:    

Similar News