Hathras Satsang Stampede: UP के हाथरस में बड़ा हादसा, भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 27 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले नाथ के सत्संग में शामिल होने पहुंचे लोगों में भगदड़ मच गई जिसमें खबर लिखने तक 27 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2024-07-02 11:04 GMT

Hathras Satsang Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां भोले नाथ के सत्संग में शामिल होने पहुंचे लोगों में भगदड़ मच गई जिसमें खबर लिखने तक 27 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले लोगों में महिलाओं की संख्या अधिक है। महिलाओं के अलावा बच्चे और पुरूष भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थानाक्षेत्र के फुलरई गांव भोले बाबा का सत्संग चल रहा था। जिसमें शामिल होने बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। सत्संग होने के बाद जैसे ही लोग निकलना शुरू हुए अचानक भगदड़ की स्थिति बन गई जिसमें कई महिलाएं, बच्चे और युवा कुचले गए। भगदड़ मचते ही मौके पर चीख - पुकार मच गई।

इस हादसे में अब तक 27 लोगों की मौत हुई है। जिसमें 1 पुरुष, 23 महिलायें और 3 बच्चे शामिल हैं। इसकी पुष्टि एटा के सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने की है। मृतकों और घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जा रहा है।Hathras Satsang Stampede: यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 27 लोगों की मौत

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने एडीजी आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News