Firhad Bobby Hakim: जो लोग इस्लाम में पैदा नहीं हुए, वे बदकिस्मत हैं! कोलकाता के मेयर फिरहाद का विवादित वीडियो वायरल

ये वीडियो कोलकात्ता के मेयर फिरहाद (बॉबी) हकीम का है। जिसमें किसी कार्यक्रम में मुस्लिम जनता को संबोधित करते हुए देखें जा रहे है। इस वीडियो में वे मुस्लिम धर्म के बारे में बोल रहे हैं कि जो लोग इस्लाम में पैदा नहीं हुए, वे बदकिस्मत हैं!

Update: 2024-07-05 10:46 GMT

Mayor of Kolkata: कलकत्ता। हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता है जिसे देख कर दिमाग की नसे इधर की उधर हो जाती है। एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखने के बाद कई धर्मो के लोगों के बीच एक धार्मिक उन्माद पैदा हो सकता है आईए बताते हैं आपको पूरा मामला।

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो कोलकात्ता के मेयर फिरहाद (बॉबी) हकीम का है। जिसमें किसी कार्यक्रम में मुस्लिम जनता को संबोधित करते हुए देखें जा रहे है। इस वीडियो में वे मुस्लिम धर्म के बारे में बोल रहे हैं कि जो लोग इस्लाम में पैदा नहीं हुए, वे बदकिस्मत हैं! हमें उन्हें इस्लाम के दायरे में लाना होगा। मतलब जो लोग मुस्लिम नहीं है, उन्हें भी मुस्लिम बनाओ।

हालांकि इसके पहले भी बंगाल के अंदर धार्मिक उन्माद फैलाने की कहानी किसी से छिपी नहीं है। आए दिन पंश्चिम बंगाल के अंदर मुस्लिम धर्म के लोगों वहां के अन्य धर्मों के लोगों के उपर चढ़े हुए रहते है। ऐसे में मेयर फिरहाद का ये बयान आना सीधे तौर पर एक ग्रसित मानसिकता का उदाहरण है। हालांकि ये वीडियो कब का है इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है पर इसके वायरल होने के बाद मेयर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News