Kolkata Rape-Murder Case: TMC के इस राज्यसभा सांसद ने CBI को बताया मूर्ख, कहा - सीबीआई पर कोई भरोसा नहीं

आरजी कर अस्पताल में रेप और हत्या मामले में राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर डॉक्टरों के साथ हड़ताल में शामिल होंगे।

Update: 2024-08-14 04:21 GMT

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई रेप मर्डर केस अब अलग ही दिशा में जा रहा है। इस मामले को लेकर सियासत भी तेज है। वहीं कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई भी जांच के लिए कोलकाता पहुंच गई है। इस बीच टीएमसी के राज्यसभा सांसद राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने CBI को मूर्ख बताया है और कहा कि मुझे सीबीआई पर भरोसा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर के हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया है। वो आज से डॉक्टर के साथ हड़ताल पर बैठेंगे। 

राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि "आरजी कर अस्पताल में सामूहिक बलात्कार और निर्दयतापूर्वक हत्या की गई। वे कौन हैं? अब सीबीआई को जांच करनी चाहिए। खैर। मुझे सीबीआई पर कोई भरोसा नहीं है। वे मूर्ख हैं। फिर भी सच्चाई सामने आनी ही है। दरिंदों को बचाने की कोशिश क्यों की जा रही है? जो भी इस अपराध के लिए जिम्मेदार है, उसे फांसी पर लटकाया जाना चाहिए"

उन्होंने आगे लिखा "मैं प्रदर्शनकारियों में शामिल होने जा रहा हूँ, खास तौर पर इसलिए क्योंकि लाखों बंगाली परिवारों की तरह मेरी भी एक बेटी और छोटी पोती है। हमें इस अवसर पर आगे आना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ़ क्रूरता बहुत हो चुकी है। आइए हम सब मिलकर इसका विरोध करें। चाहे कुछ भी हो जाए।"

'फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन' (FORDA) ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से आश्वासन मिलने के बाद अपनी राष्ट्रव्यापी हड़ताल खत्म करने का एलान कर दिया है। हालांकि बाकी के डॉक्टर्स संगठनों की हड़ताल अभी भी जारी है।

Tags:    

Similar News