Paris Olympics 2024: आज टोक्यो ओलंपिक की चैंपियन को टक्कर देगी वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, जानें

भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई से उम्मीद जताई जा रही है जहां पर वे आज वेटलिफ्टिंग में टोक्यो की चैंपियन को टक्कर देंगी।

Update: 2024-08-07 14:06 GMT

Paris Olympic 2024: पेरिस में ओलंपिक खेलों का आयोजन जहां पर चल रहा है वहीं पर आज का दिन भारत के लिए काफी दुखद रहा जहां करोड़ों भारतीय का दिल भारतीय रेसलर विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने से टूट गया वहीं पर अब अगली उम्मीद भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई से जताई जा रही है जहां पर वे आज वेटलिफ्टिंग में टोक्यो की चैंपियन को टक्कर देंगी। माना जा रहा है कि, मीराबाई चानू देश को खोई खुशी वापस दिला सकती हैं।

आज से शुरू हो रहा है वेटलिफ्टिंग इवेंट

आपको बताते चलें कि, पेरिस के ओलंपिक खेलों में आज से ओलंपिक 2024 का वेटलिफ्टिंग इवेंट शुरू हो रहा है। जिसमें इस इवेंट में आज से ही मेडल के लिए जंग शुरू हो जाएगी, जिसमें भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू हिस्सा लेने जा रही हैं। बताते चलें कि, बीते बता दें कि टोक्यो 2020 ओलंपिक में मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीता था। इस बार भी सबकी निगाहें उन पर टिकी है। आज उनका मुकाबला टोक्यो ओलंपिक की चैंपियन हाउ झिहुई और थाईलैंड की सुरोचन खंबाओ से होगा।

यहां देखें मुकाबला

आपको बताते चलें कि, आज यानी 7 अगस्त को मीराबाई चानू का वेटलिफ्टिंग इवेंट देर रात 11:00 बजे शुरू होगा. मीराबाई चानू का मैच आप टेलीविजन पर या ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. टेलीविजन पर देखने के लिए आपको स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर जाना होगा. इसके साथ ही आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस इवेंट का लुत्फ उठा सक

ते हैं।

Tags:    

Similar News