Rampur Road Accident: लखनऊ दिल्ली हाईवे में दो बसें आपस में टकराई, 3 की मौत, कई घायल

रोडवेज बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से अधिक यात्री घायल हैं जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

Update: 2024-07-22 02:54 GMT

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो बसें आपस में टकरा गई। इस हादसे में रोडवेज बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से अधिक यात्री घायल हैं जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ दिल्ली हाईवे पर सोमवार की सुबह साहिबाबाद डिपो की बस और वोल्वो बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस के ड्राइवर समय तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा 100 से अधिक यात्री घायल है। 

हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने जिला कलेक्टर अस्पताल पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से को बताया कि "सोमवार सुबह अप रोडवेज की जनरल बस और एक प्राइवेट बस के बीच टक्कर हो गई। जिसमें 49 लोग घायल हुए हैं और तीन लोगों की मौत हुई है। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है सभी का इलाज सुचारू रूप से चल रहा है। इसमें तीन लोगों की मौत भी हुई है जिनकी पहचान की जा रही है। जनरल वास रॉन्ग साइड में थी और जिस जगह हाईवे पर कट था वहीं एक्सीडेंट हुआ।"

Tags:    

Similar News