Bhopal Crime News: भोपाल के जहांगीराबाद में मामा ने भांजी का गला रेता

Update: 2024-09-02 04:28 GMT

छत्तीसगढ़ में जादू टोने ने किया परिवार तबाह, हेड कॉन्स्टेबल समेत 5 की हत्या

Bhopal Crime News : भोपाल, मध्यप्रदेश। जहांगीराबाद इलाके में रविवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां मामा ने अपनी भांजी का छुरी से गला रेत दिया जिससे उसकी मौत हो गई। सोमवार को बच्ची का पोस्टमार्टम किया जाएगा। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम फराज (30 वर्ष) है। जहांगीराबाद इलाके में ही उसकी बहन रुमेशा रहती है। रविवार को वो अपनी बेटी के साथ मायके आई थी। रात को खाने के बाद रुमेशा की बेटी अपने मामा के पास गई और कुछ सामान दिलाने की जिद करने लगी। इसके बाद आरोपी फराज ने बच्ची का गला रेत दिया।

परिजनों ने बताया कि, खाना खाने के बाद फराज से कुछ काम - काज करने और अच्छे से रहने के लिए कहा गया था। इसी दौरान बच्ची उससे कुछ सामान दिलाने की जिद करने लगी। इसके बाद फराज ने कहा कि, अभी कुछ करके दिखाता हूँ। फिर को चाकू लाया और बच्ची का गला रेत दिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही बच्ची का खून बह गया था और उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने आरोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फराज को हिरासत में ले लिए है। जानकारी के अनुसार फराज की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह पहले भी कुछ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News