IND vs BAN 2nd Test: कानपुर टेस्ट मैच के बंदरों ने मचाया उत्पात, UPCA ने निपटने के लिए लगाई लंगूरों की ड्यूटी

कानपुर टेस्ट मैच के दौरान एक मामला सामने आ रहा है जहां पर स्टेडियम में बंदरों ने उत्पात मचाया जिसके बाद उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने लंगूर बंदरों की ड्यूटी लगाई हैं।

Update: 2024-09-28 13:38 GMT

IND vs BAN 2nd Test: उत्तर प्रदेश के कानपुर में इन दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच चल रहा है इस दौरान बारिश की वजह से मैच जहां बिगड़ रहा है वहीं पर बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए। इससे अलग टेस्ट मैच के दौरान एक मामला सामने आ रहा है जहां पर स्टेडियम में बंदरों ने उत्पात मचाया जिसके बाद उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने लंगूर बंदरों की ड्यूटी लगाई हैं।

दर्शकों का खाना छीनकर भाग रहे थे बंदर

बताया जा रहा है कि, कानपुर टेस्ट के दौरान दर्शकों के साथ बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया तो वहीं पर फैंस के अलावा ग्राउंड स्टाफ से भी स्नैक्स और ड्रिंक्स छीनते देखा जा चुका है। बंदर मैच के लाइव में भी परेशानी बढ़ा रहे थे इसकी वजह से मैच में खलल हुआ। इस समस्या से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने अब इस समस्या से निपटने के लिए एक नया तरीका निकाला है।

लंगूर बंदर करेंगे रखवाली

बताया जा रहा है कि, बंदरों की समस्या से निपटने के लिए अब उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने नया तरीका निकाला है। जिसके अनुसार अब जिस ऊंचे स्टैंड का टीवी क्रू ब्रॉडकास्टिंग के लिए इस्तेमाल करता है, उसे पीछे और साइड से काले कपड़े से ढक दिया गया है। वहीं पर बंदरों को अब लंगूर बंदर भगाएंगे। बता दें कि,लंगूर बंदरों को रोकने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं. लंगूरों के हैंडलरों को स्टैंड में व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम पर लगाया है।

Tags:    

Similar News