Urmila Matondkar Divorce: उर्मिला मातोंडकर 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से ले रहीं तलाक, कोर्ट में दायर की याचिका

Update: 2024-09-25 03:34 GMT

उर्मिला मातोंडकर 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से ले रहीं तलाक

Urmila Matondkar Divorce : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर से तलाक के लिए अर्जी लगा दी है। बड़ी बात यह है कि, उर्मिला मातोंडकर या उनके पति ने तलाक की खबरों का न तो खंडन किया है न ही कोई सफाई दी है।

आठ साल पहले उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी हुई थी। दोनों के बीच दस साल का अंतर है। उर्मिला मातोंडकर, मोहसिन अख्तर से दस साल बड़ी हैं। बावजूद इसके दोनों लम्बे समय तक एक साथ रहे।

 

अफवाह है कि, उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर के बीच तलाक म्यूचल नहीं हो रहा है। दोनों लम्बे समय से एकसाथ भी नहीं रह रहे हैं। सूत्रों के अनुसार चार महीने पहले ही उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई की एक अदालत में तलाक के लिए अर्जी लगाईं थी। उर्मिला मातोंडकर, मोहसिन अख्तर से तलाक क्यों लेना चाहतीं हैं यह वजह अभी सामने नहीं आई है।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?

बता दें कि, मोहसिन एक कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल हैं। साल 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी में उनकी और उर्मिला की पहली मुलाकात हुई थी। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, उन्होंने 2016 में शादी करने का फैसला किया। मीर 21 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे। उन्होंने इट्स ए मैन्स वर्ल्ड (2009) से अपने अभिनय की शुरुआत की और कई अन्य फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें जोया अख्तर की लक बाय चांस (2009), मुंबई मस्त कलंदर (2011) और बी.ए. पास (2012) शामिल हैं। जल्द ही वे ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

Tags:    

Similar News