Viral Video : गोरखपुर के होस्टल में छात्राओं से मारपीट, वीडियो वायरल होने पर अधिकारी जांच करने पहुंचे

Viral Video : वीडियो में छात्राएं चीखती नजर आ रही हैं लेकिन शिक्षिका बताई जा रही यह महिला उन पर लगातार डंडे पर डंडे बरसाती जा रही है।

Update: 2024-08-05 08:02 GMT

गोरखपुर के होस्टल में छात्राओं से मारपीट

Viral Video : गोरखपुर, उत्तरप्रदेश। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल था। जिसमें हॉस्टल में रहने वाली छात्रों के साथ एक महिला मारपीट करती नजर आ रही है। यह महिला शिक्षिका बताई जा रही है। वीडियो में छात्राएं चीखती नजर आ रही हैं लेकिन शिक्षिका बताई जा रही यह महिला उन पर लगातार डंडे पर डंडे बरसाती जा रही है। वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारी होश में आये लेकिन जांच कर लौट गए। इस मामले में क्या एक्शन लिया गया यह अब तक सामने नहीं आया है।

यह पूरा मामला, खजनी विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत उसवां स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय के छात्रावास का है। यहां रह रही छात्राओं को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा। छात्राएं चीखती रहीं चिल्लाती रही लेकिन शिक्षिका ने एक न सुनीं और डंडे पर डंडे बरसाती गयीं। यह नजारा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर देखने को मिला। वीडियो में मारने पीटने की घटना दिखाई दे रही है। छात्राएं हाथ, पेट पर लगे चोट के निशान को दिखाती नजर आ रही है।

वीडियो वायरल होते ही मीडिया के लोग विद्यालय पहुंच गए। विद्यालय में तैनात शिक्षिकाएं न गेट खोलने को तैयार हुईं और न ही इस मामले में कोई सफाई दी। इसी बीच जिले के अधिकारी जांच में पहुंच गये। अधिकारियों ने मीडिया से कहा कि, जिले पर पहुंच रिपोर्ट बतायेंगे। इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि, जिले से पहुंची जांच टीम ने रिपोर्ट दे दी है। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक घायल छात्राओं से बात नहीं हो सकी। अब तक क्या एक्शन लिया गया यह भी जानकारी नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News