Kulgam Viral Video : अलमारी के अंदर आतंक का बंकर, कुलगाम के आतंकियों से क्या है कनेक्शन

Kulgam Viral Video : जांच के दौरान सुरक्षा बल को शक हुआ तो अलमारी की तलाशी ली गई।

Update: 2024-07-08 09:11 GMT

Kulgam Viral Video 

Kulgam Viral Video: जम्मू कश्मीर। सेना ने पिछले दिनों एंटी टेरर ऑपरेशन के तहत 6 आतंकियों को न्यूट्रलाइज किया था। अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद सभी के होश उड़ गए हैं। कुलगाम के चिन्नीगाम फ्रिसल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी अब यहां एक घर में अलमारी के अंदर आतंक का बंकर सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी इस बंकर का वीडियो वायरल है।

सेना को कुलगाम में कुछ आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। चिन्नीगाम फ्रिसल के एक घर में ये आतंकी छुपे हुए थे। सुरक्षा बल ने जब यहां जांच की तो पता चला कि, अलमारी के अंदर एक बंकर बना हुआ है। इस बंकर में न केवल आतंकियों के छिपने की जगह है बल्कि कई हथियार भी छुपाए जा सकते थे। सूत्रों के अनुसार कुलगाम टेरर एन्काउंटर में मारे गए आतंकी इसी बंकर में छिपे हुए थे।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जांच के दौरान सुरक्षा बल को शक हुआ तो अलमारी की तलाशी ली गई। अलमारी के नीचे के ड्रॉयर में अधिकारियों को बंकर मिला। इसमें एक व्यक्ति को टॉर्च लेकर अंदर भेजा गया। जब वह व्यक्ति अंदर गया तो बनकर का वीडियो फ़ोन में रिकॉर्ड किया गया।

देखिए वीडियो :


Kulgam encounter : After a big success in Kulgam for security forces - here is the inside of the hideout @IndiaToday pic.twitter.com/mPTwa424i1

बीते दिन कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें चार आतंकी ढ़ेर हुए थे और दो जवान शहीद। रविवार को सामने आई जानकारी के अनुसार 6 आतंकी ढ़ेर किए गए थे। सेना के एक्शन से बौखलाए आतंकियों ने राजौरी में सेना के कैम्प पर हमला कर दिया था। इस हमले में सेना का एक जवान घायल हुआ था। आतंकितयों और सेना के बीच मुठभेड़ दक्षिणी कश्मीर जिले के फ्रिसल चिन्नीगाम और मोडेरगाम इलाकों में हुई थी।

Tags:    

Similar News