बेहद लग्जरी है विराट - अनुष्का का अलीबाग वाला अशियाना, कोहली ने खुद वीडियो जारी कर दिखाया नजारा

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है।

Update: 2024-07-09 08:36 GMT

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने "सपनों के घर" यानी अलीबाग वाले आशियाने की पहली झलक शेयर की है। उन्होंने वीडिया जारी कर इसके निर्माण के 12 महीने के जर्नी को दिखाया है। वीडियो में विराट - अनुष्का का अलीबाग का महल बेहद खूबसूरत लग रहा है। टी20 विश्व कप जीतने के बाद कोहली अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

नए घर में जाने को बेताब हैं कोहली

सोशल मीडिया साइट एक्स पर विराट कोहली ने इसका वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- अलीबाग में अपना घर बनाने का सफ़र एक सहज अनुभव रहा है, और इसे एक साथ होते देखना वाकई संतुष्टिदायक है। हमारे सपनों के घर को हकीकत बनाने के लिए पूरी अवास टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। अपने प्रियजनों के साथ यहाँ हर पल का आनंद लेने के लिए बेताब हूँ!

62 सेकंड की क्लिप में उन्होंने अपने पूरे बंगले को दिखाया। जिसमें बाग- स्वीमिंग पुल भी दिखाई दे रहा है।


30 करोड़ की कीमत वाला घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपये से ऊपर बताई जा रही है जिसमें तकरीबन 13 करोड़ रुपये की लागत घर बनाने में आई है जबकि 19-20 करोड़ के तकरीबन कोहली को यहां की जमीन मिली है। कोहली का ये बंगला आवास कंस्ट्रक्शन कंपनी ने बनाया है जो लगभग दो साल के भीतर तैयार हुआ है।

Tags:    

Similar News